So much cold in Haryana Govt declared schools closed form 27th January to 31st January 2016

So much cold in Haryana Govt declared schools closed form 27th January to 31st January 2016


Holiday in Haryana | Winter holidays in Haryana | Schools holiday in Haryana




This news just catches form the facebook and other places we can't say anything about truthiness of this



Haryana Govt declared schools closed form 27th January to 31st January 2016
Haryana Govt declared schools closed form 27th January to 31st January 2016

Breaking News----
चंडीगढ़, 25 जनवरी- हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा ने राज्य में ठंड के प्रकोप को देखते हुए आगामी 27 जनवरी से 31 जनवरी तक सभी सरकारी,गैर सरकारी,मान्यता प्राप्त,सरकारी सहायता प्राप्त एवं प्राइवेट स्कूलों में अवकाश करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में ज्यादा ठंड है और यह कुछ दिन और बने रहने के आसार हैं,ऐसे में बच्चों को ठंड से बचाने के लिए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अलावा अन्य सभी बोर्डों से संबद्ध प्रदेश के स्कूलों में 27 जनवरी से 31 जनवरी तक अवकाश किया जा रहा है। इस दौरान अगर किसी स्कूल ने इन आदेशों की पालना नहीं की तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि सभी जिलों के उपायुक्तों को 27 जनवरी से 31 जनवरी तक स्कूलों में अवकाश सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।


सीएमओ करेगा स्कूलों में छुट्टी पर फैसला
Posted On January - 25 - 2016
चंडीगढ़, 25 जनवरी (ट्रिन्यू)
हरियाणा में सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में छुट्टियों की फाइल सीएमओ (मुख्यमंत्री कार्यालय) में पहुंच चुकी है। शिक्षा विभाग की ओर से राज्य के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में 27 से 31 जनवरी तक छुट्टी किए जाने का प्रस्ताव भेजा गया है। पिछले सप्ताहभर से प्रदेश में पड़ रही कड़ाके की ठंड व घने कोहरे के चलते शिक्षा विभाग ने छुट्टियां करने का फैसला लिया है।
सीएमओ के अधिकांश अधिकारी दिल्ली गए हुए हैं। सोमवार को गुड़गांव में फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम था। इसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सहित उनके कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी गए हुए हैं। इसी वजह से स्कूलों में छुट्टियों की फाइल पर कोई फैसला नहीं हो सका है। समाचार लिखे जाने तक यह सूचना मिल रही थी कि देर रात तक छुट्टियों पर फैसला हो सकता है।
सीएमओ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शिक्षा विभाग के प्रस्ताव की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को दोपहर बाद मुख्यमंत्री चंडीगढ़ लौटेंगे। इसके बाद ही छुट्टियों पर फैसला होगा। वहीं दूसरी ओर मौसम विभाग का कहना है कि ठंड और बढ़ेगी। अनुमान है कि 29 जनवरी को पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी हो सकती है। ऐसे में मैदानी इलाकों में ठंड के साथ कोहरा भी बढ़ सकता है। सोमवार को दिनभर सोशल मीडिया पर स्कूलों में छुट्टियों की खबरें चलती रहीं। इसकी पुष्टि के लिए जब शिक्षा निदेशालय में संपर्क किया गया तो यह पता लगा कि विभाग की ओर से छुट्टियों की फाइल सरकार को भेजी जा चुकी है।

Share

& Comment

0 comments:

 

Copyright © 2015 job in haryana sarkari naukri jobs free job alerts government jobs,freshers jobs,walkins,bank jobs

| Contact Us|About Us Disclaimer|